Maharajganj

सदर एसडीएम ने एमएलसी चुनाव के मद्देनजर मतदान केंद्रों का लिया जायजा, अधिकारी व कर्मियों को निर्देशों का अनुपालन करने के दिए निर्देश

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : सदर एसडीएम मोहम्मद जसीम खां ने एमएलसी चुनाव के मद्देनजर विकासखंड घुघली, विकासखंड परतावल और विकासखंड पनियरा का आज जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने मतदान बूथों को देखा और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। एसडीएम ने ब्लॉक में मौजूद एडीओ पंचायत को पोलिंग पार्टियों को ठहरने की उचित व्यवस्था का भी निर्देश दिया। वहीं घुघली थाना क्षेत्र में बैकुंठी पुल के पास सीमा पर बने बैरियर को भी देखा और घुघली थाना प्रभारी समेत पुलिसकर्मियों को कड़ाई के साथ निर्देशों का अनुपालन करने का निर्देश दिया। इस संबंध में सदर एसडीएम ने कहा कि यदि कोई भी मतदान में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश करता है तो इसके साथ कड़ाई के साथ निपटें। इस दौरान एडीओ पंचायत समेत ब्लॉककर्मी उपस्थित रहे। 

सुबह 8 से शाम 4 बजे तक पड़ेगा मतदान 

उत्तर प्रदेश विधान परिषद गोरखपुर - फैजाबाद स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र का निर्वाचन 2023 का मतदान कल 30 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक जनपद के 15 मतदान स्थल क्षेत्र पंचायत कार्यालय पर संपन्न होगा।

यह भी पढ़ें : चार उपनिरीक्षक सहित 14 के तबादले, अंकित सिंह बने सोनौली के चौकी इंचार्ज